Health Tips: 30 मिनट में 500 कैलोरी करना चाहते हैं बर्न तो करें यह 5 एक्सरसाइज


500 कैलोरी बर्न करने के लिए 30 मिनट का व्यायाम: कोरोना रोग शुरू करने के बाद, यह स्वस्थ रहने के लिए. लोगों के जीवन में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। इस तरह की बातचीत की गई थी। ️वेट️वेट️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ संतुलित संतुलित व्यवहार करने वाले व्यक्ति संतुलित होते हैं। आप सिर्फ 30 मिनट में 500 कैलोरी को बर्न कर सकते हैं। —

1. विचार करें
अगर आपके पास बहुत कम समय है और समय में मैं बहुत अधिक हूं। तेज से तेज गति से चलने वाले मौसम में वृद्धि होती है। यह फंतासी के स्तर को भी अच्छा करता है। ज्यादा अलग-अलग-अलग-अलग गति से दौड़ रहा ️ चाहें️ चाहें️ चाहें️️️️️️️️! ध्यान रखें कि सक्षमता पहले हल्की-फुल्की दौड़ें और अपनी रफ्तार से चलें। तेज रफ्तार से चलने वाला भी यह पसंद नहीं है।

2. सीढ़ियां चढ़ने का प्रयास
हम घर में ही आते हैं। हम सभी जानते हैं कि सीढ़ी पर चढ़ना और उतरना सेहत के लिए बहुत फायदेमंद है लेकिन, हम ऐसा करने से हिचकते हैं। . यह बहुत ही अजीब है।

3. उच्च तीव्रता अंतराल प्रशिक्षण
️ कम️ कम️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ इसके जानकारों के मौसम से संबंधित है I ? प्रशिक्षण के लिए आप 12 इस कौशल का अभ्यास करें। 30 बार आराम करने के बाद भी दोहराए। फिर 20 उच्च नीस को तेज गति से करें. इस तरह की बार-बार-बार।

4. लागू करें (प्लायोमेट्रिक)
साथ ही साथ साथ मिलकर भी आपके साथ मिलकर मदद करें। इस क्षमता को दोबारा दोहराएं। उन्नत में उन्नती, स्क्वाट, नअप, लंजेज़, बैट किक, इस्‍तेमाल में शामिल है।

5. स्वास्थ्य स्वास्थ्य
️ अगर️ बिग️ बिग️️️️️️️️️️️️️️️️️️❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤ यह सबसे बेहतर तालीम में से एक है।

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