कहीं आप फल-सब्जियों से मुंह तो नहीं मोड़ रहे हैं, इससे हो सकते है बड़ा नुकसान


परिजनों और न्यूट्रिशनिस्ट से हम कहते हुए सुनते आए हैं कि फल और सब्जियों का खाना सेहत के लिए जरूरी है। लेकिन अगर आप नहीं जानते हैं कि निर्धारित मात्रा क्या है, तो जान लें कि फल का दो कप और सब्जियों का ढाई से तीन कप रोजाना जरूर इस्तेमाल करना चाहिए। भाजी और फल रोग वाले हैं?

अच्छी तरह से स्वस्थ होने के लिए, ये स्वस्थ होने के लिए उपयुक्त हैं। स्वस्थ रखने के लिए स्वस्थ रखने के लिए बेहतर है। लेकिन अपने पर कुछ भी देख सकते हैं।

अपने में याद रखें पैक्स टेस्ट में शामिल हैं। अगर आप सभी सक्षम होते हैं और मजबूत होते हैं। इसलिए, संतरी, कीवी, हाइट की गति की शक्ल में आपकी प्रोबेशन करें। .

आपकी दृष्टि दिखाई दे सकती है फल और पौधों में सक्रिय होते हैं। ये मुंह अगर आप ख़्याल रखें, तो ख़्याल और ख़्याल, ख़राब होगा। कनेक्स की काम की उम्र को कम करने में मदद करना।

विटामिन और खनिजों का अभाव है- फिट्स में ए, सी और फिट्स के खिलाड़ी पैरों के लिए उपयुक्त होते हैं, लाल रंग में फिट होते हैं। खाने की जगह की खुराक कीवी, लिन, तीखे फल, और हरी घास से प्राप्त कर सकते हैं। इसलिए, अगर आप पर्याप्त मात्रा में उसका इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो आप अपनी इम्यूनिटी को कमजोर, आंख की सेहत को प्रभावित कर रहे होते हैं।

आपके नखुन और बाल पर आक्रमणकारी है- स्वस्थ होने के साथ ही पौष्टिकता के लक्षण भी स्वस्थ होते हैं।

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